मध्यप्रदेश की इन स्कूली छात्राओं का कमाल, सुर-ताल में गाया 52 जिलों का नाम, देखें वीडियो

आधुनिक दौर में इंटरनेट का क्रेज इतना बढ़ गया कि इस पर कब क्या वायरल हो जाए, कोई नहीं जान सकता है। इंटरनेट को कई लोग अपना व्यवसाय धंधा बना रहे है तो कुछ लोग इस पर लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं। मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले से कुछ स्कूली छात्राओं का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। हालांकि यह वीडियो पुराना है लेकिन अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। इस वीडियो में मध्य प्रदेश के 52 जिलों के नाम एक सुर में गाती नजर आ रही है। टीकमगढ़ से 30 किलोमीटर दूर बल्देवगढ़ का बताया जा रहा है।

google news

कोलकाता के रेलवे स्टेशन पर गाना गाने वाली रानू मंडल को भला कौन नहीं जानता होगा जो एक समय अपने दो वक्त का गुजारा करने के लिए रेलवे स्टेशन पर आने वाले यात्रियों को गाना सुनाया करती थी और वहीं यात्री उन्हें उसके लिए कुछ रुपया देकर चले जाते थे। एक दिन वही रानू मंडल को हिमेश रेशमिया ने अपनी फिल्म में गाना गाने के लिए शामिल किया था। ऐसे ही मध्य प्रदेश की कुछ स्कूली छात्राओं का इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वहां अपने टैलेंट को बखूबी दिखाते हुए नजर आ रही है।

52 जिलो का नाम एक सुर में गा रही बच्चिया

दरअसल हम बात कर रहे हैं मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ जिले से कुछ दूर बल्देवगढ़ यहां पर कुछ स्कूली छात्राएं एक सुर में मध्य प्रदेश के 52 जिलों के नाम गाने के रूप में गाते हुए नजर आ रही है। यह वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को अभी तक काफी लोग देख चुके है। इसके साथ ही मध्यप्रदेश में इन बच्चों के टैलेंट को काफी सराहा जा रहा है।

छात्राओं का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

सोशल मीडिया पर स्कूली बच्चों का जो वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वहां मध्यप्रदेश के जिलों के नाम सुर में सजाए हुए गाती हुई नजर आ रही है। जिसमें वहां पूरे 52 जिलों के नाम गाते हुए नजर आ रही है। हालांकि वीडियो पुराना है लेकिन अभी अभी वायरल हो रहा है बताया जा रहा है ।

google news