सालों बाद छलका आमिर खान का दर्द, कहा-मैंने परिवार वालों के साथ किया ‘गलत’ आज हो रहा पछतावा

हिंदी सिनेमा के जाने-माने और दिग्गज कलाकार आमिर खान जिन्हें बॉलीवुड इंडस्ट्री में मिस्टर परफेक्शनिस्कट के नाम से भी जाना जाता है बता दें कि अपने अब तक के करियर में कई सुपर डुपर हिट फिल्मों में काम कर चुके आमिर किसी की पहचान के मोहताज नहीं है। उन्होंने फिल्म जगत में अपने आप को साबित करने के लिए काफी मेहनत की है। एक समय ऐसा था जब वे खुद अपनी फिल्म का प्रचार करने के लिए पोस्टर चिपकाया करते थे।

1973 में बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना करियर चालू करने वाले आमिर खान कयामत से कयामत फिल्म जो कि साल 1988 में रिलीज हुई थी इसके बाद से लोगों के दिल में बड़ी पहचान बनाने में सफल रहे इसके बाद उन्होंने कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखा अपने अब तक के फिल्मी करियर में हर तरह की फिल्मों में नजर आ चुके हैं आमिर खान को लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं।

आमिर खान एक ऐसे कलाकार हैं जो साल भर में बहुत कम ही फिल्म बनाते हैं। लेकिन वे जिस फिल्म पर काम करते हैं वह फिल्म लोगों को खासी पसंद आती है। हाल ही में उन्होंने अपना 57 वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। इस दौरान उन्हें बॉलीवुड इंडस्ट्री से लगाकर उनके परिवार और उनके फैंस द्वारा सोशल मीडिया के माध्यम से काफी शुभकामनाएं दी गई है। आज आमिर खान किसी भी चीज के मोहताज नहीं है। लेकिन उन्हें एक बात का आज भी पछतावा होता है।

इंटरव्यू के दौरान आमिर खान ने दर्द किया बयां

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान आमिर खान ने अपने दिल का दर्द बयां करते हुए बताया है कि उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कुछ बड़ा और अलग करने किस चलते अपने परिवार को ज्यादा समय नहीं दिया। उन्होंने अपने अम्मी अब्बू अपनी पत्नी अपने बच्चों को इतना ज्यादा समय नहीं दिया है जिसके वह हकदार हुआ करते थे। आमिर खान ने बताया कि इंडस्ट्री में कुछ अलग करना चाहते थे वे इसलिए 18 साल की उम्र से ही उन्होंने एक अलग ही ट्रेक पकड़ा। उन्होंने कहा कि बॉलीवुड हिंदी में इतने ज्यादा वेक हो गए थे कि उन्होंने अपने परिवार वालों को ज्यादा समय नहीं दिया वह कुछ सीखना चाहते थे कुछ अलग करना चाहते थे उन्होंने सब पाया लेकिन परिवार के साथ बिताने वाला समय नहीं बिता सके। आमिर खान अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी हमेशा चर्चाओं का विषय बने रहते हैं।

उन्होंने खुद कहा की कुछ ज्यादा ही अच्छा करने की चाह में उन्होंने अपने परिवार को अलग ही कर दिया वह अपने बारे में सोचा करते थे। जहां अपने करियर को बनाने के लिए दो-तीन साल का समय काफी रहता है। जिसमें आप अपने परिवार से दूर हो सकते हैं। लेकिन वे अपने परिवार से पूरे 30 साल अलग हुए हैं। जो समय वह अपने परिवार वालों को नहीं दे सके वह उनका हक था। आमिर अपनी लव लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहे हैं जहां उन्होंने पहले अभिनेत्री रीना दत्ता से शादी की जिससे उनको दो बच्चे हुए बाद में दोनों का तलाक हो गया।

किरण राव से 15 साल तक चले रिश्ते

इसके बाद उन्होंने किरण राव से शादी की लेकिन उन्होंने पिछले साल ही 15 साल चले इस लंबे रिश्ते को अचानक अलग कर दिया। इसके बाद से ही वे लगातार चर्चाओं का विषय बने रहे हैं। आमिर खान के काम की बात की जाए तो वह हाल ही में आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा में बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा करीना कपूर खान के साथ में नजर आने वाले हैं। बता दें कि यह फिल्म की डेट लगातार आगे पीछे होती जा रही है। लेकिन अब यह जल्द ही सबको देखने को मिलने वाली है।