मध्यप्रदेश में किसान ने बेटी की निकाली अनोखी बारात, शादी को यादगार बनाने के लिए खर्च कर दिए लाखों, हर तरफ हो रही चर्चा

देश में इस समय शादियों का सीजन चल रहा है हर कोई अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए कई तरह के जतन कर रहे हैं। बीते दिनों जहां एक टीचर ने अपनी बेटी की शादी का अनोखे अंदाज में इनविटेशन कार्ड बनवाया था जो चर्चा का विषय बन गया। वहीं अब मध्यप्रदेश के मंदसौर में भी एक किसान ने अपने बेटे की शादी को यादगार बनाने के लिए अनोखा तरीका अपनाया है जिसकी चारों ओर चर्चा हो रही है। दरअसल महंगाई के दौर में जहां लोग गाड़ियों से बारात ले जाने में सोच रहे हैं तो वहीं किसान ने अपने बेटे की बारात हेलीकॉप्टर से निकाली।

google news

हेलीकॉप्टर की बारात देखनें उमड़ी भीड़

दरअसल यह मामला मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले के छोटे से गांव बड़वन का है, जहां एक किसान अपने बेटे की बारात हेलीकॉप्टर से लेकर पहुंचे। बारात बड़वन से 45 किलोमीटर दूर रतलाम जिले के रियावन गई। इस अनोखी बारात को देखने के लिए लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। हेलीकॉप्टर से बारात निकालने को लेकर पूरे इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है और दूल्हें की खुशी भी नहीं पा रहीं है। वहीं दूल्हे ने अपने पिता को साक्षात भगवान का दर्जा दिया है। वहीं दुल्हन बीच हेलीकॉप्टर की सवारी से काफी खुश नजर आ रही है।

मूल रूप से किसान है दूल्हे का पिता

दरअसल महंगाई के दौर में जहां बारात गाड़ियों से निकालने में सोचना पड़ रहा है। ऐसे में किसान ने अपने बेटे की बारात हेलीकॉप्टर से निकाली है। बड़वान निवासी रमेश धाकड़ ने अपने पुत्र की शादी को यादगार बनाने के लिए इस तरह का कदम उठाया है। वहां पैसे से किसान है उनकी गांव में 25 बीघा जमीन है और किराना की दुकान भी चलाते हैं। उनकी शादी में जो भी मेहमान आए उन्हें उपहार के रूप में पुरुषोत्तम श्री राम और माता जानकी की तस्वीर दी गई। बारात मंदसौर जिले के बड़वान से रतलाम जिले के गांव रियावन पहुंची थी।

पिता बोले बेटे से बढ़कर पैसे नहीं

रमेश ने अपने बेटे की बारात हेलीकॉप्टर से ले जाने के बाद जानकारी में कहा कि इस बारात में 8 लाख का खर्च आया है। मेरे बेटे से बढ़कर पैसे नहीं है ।उद्योगपति और राजनेता अपने बेटों की बारात हेलीकॉप्टर से ले जाते सुना है, लेकिन अगर किसान भी कुछ ठान ले तो उसे पूरा करके रहता है। ऐसे में अब उन्होंने इस शादी को यादगार बना दिया है और पूरे जिले भर में चर्चा का विषय बना हुआ है।

google news