अब विदेश जाने का सपना होगा पूरा, केवल 26 रुपये में एयरलाइंस दे रहा ये ऑफर

अगर आप विदेश जाने का प्लान बना रहे हैं, लेकिन आपके पास बजट नहीं है तो घबराने की आवश्यकता नहीं है, बल्कि आपके लिए विदेश जाने का एक सुनहरा मौका आया है। जिसमें आपको ज्यादा रुपए खर्च करने की आवश्यकता नहीं पड़ेगी, बल्कि 26 रुपये में आपको एयर टिकट मिल जाएगा। हालांकि इस बात पर आप विश्वास नहीं करेंगे लेकिन आपको विस्तार से इसके बारे में जानकारी दे रहे हैं।

google news

26 रुपये में कर सकेंगे विदेश का सफर

दरअसल विदेश जाने का सपना हर कोई देखता है, लेकिन इसके लिए जेब में बजट होना जरूरी है। अगर आप भी विदेश जाने का सपना देख रहे हैं तो इसे पूरा करने का सुनहरा मौका है। दरअसल वियतनाम की Vietjet एयरलाइंस ने विदेश जाने वालों के लिए एक गजब का ऑफर निकाला है। कंपनी सिर्फ 9000 बदनामी डॉग केयर फेयर पर टिकट ऑफर लेकर आई है। भारतीय मुद्रा के मुकाबले वियतनामी मुद्रा का मूल्य बहुत कम है। 9000 वियतनाम से डोंग का टिकट करीब 25 से 30 रुपये का होता है। एयरलाइंस का यह ऑफर सभी डॉमेस्टिक ओर इंटरनेशनल फ्लाइट के लिए मान्य है।

13 जुलाई तक उठाए ऑफर का लाभ

अगर आप विदेश जाने का सपना देख रहे हैं और इस ऑफर का लाभ उठाना चाहते हैं तो 13 जुलाई तक आपको टिकट बुक कराना होगा। जबकि आप ट्रेवल के लिए 26 मार्च 2023 के बाद का समय आसानी से चयन कर सकते हैं। इंडियन पैसेंजर के लिए ऑफर सितंबर से शुरू होगा। नई दिल्ली और मुंबई से वियतनाम के हनोई हो ची मिन्ह सिटी और फू क्योक के लिए टिकट बुक आसानी से हो जाएगा।

हाल ही में Vietjet ने भारत से पांच नए इंटरनेशनल रूट पर एयर सर्विस की शुरुआत की है। जिसमें दिल्ली, मुंबई, हैदराबाद, अहमदाबाद और बेंगलुरु को डा नांग शहर से जोड़ा गया है। चार एयर रोड पर सर्विस पहले से हैं। वहीं दिल्ली और मुंबई से हनोई और हो ची मिन्ह सिटी की सर्विस शामिल है। अगर आप भी वियतनाम जाते हैं तो यह नेचर लवर्स के बीच काफी शानदार जगह है। यहां पर आप पहाड़ी इलाकों के सुंदरी के लिए पर्यटकों के बीच आकर्षण का केंद्र बना हुआ है।

google news