इंदौर में सिंगर मीका सिंह ने रचाया स्वयंवर, कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला की फैमिली बनी बाराती

बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह इन दिनों देश के सबसे स्वच्छ शहर और मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में है। मीका सिंह इन दिनों स्वयंवर मीका दी बॉडी की शूटिंग में लगे हुए हैं। इसलिए वहां इंदौर पहुंचे हैं बता दें कि मनीष पुरी स्थित एक टाउनशिप फ्लैट में उनके शो का सेटअप लगाया गया है। इसे फूलों से सजाया गया है रविवार को पांच लड़कियों से मिले और उनसे कई सवाल जवाब किए हैं। मीका ने उनसे कुछ मजेदार टास्क भी कराएं ।

google news

बाराती बने संजय शुक्ला के परिवार

दरअसल मीका सिंह रविवार को इंदौर में अपने टीवी शो स्वयंवर मीका दी बॉडी के लिए आए हैं। इस शो में उनका धमाल होने वाला है। स्वयंवर में मीका के परिवार को भी दिखाया गया है और बारातियों में इंदौर के कांग्रेस महापौर प्रत्याशी संजय शुक्ला के भतीजे यश शुक्ला व उनके परिजन भी शामिल हुए। इसके अलावा वे लोग सो में भी नजर आने वाले हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यश शुक्ला की पत्नी मीका की मैनेजर रही है और उनकी मुंह बोली बहन भी है।

मीका सिंह अपने गानों से हमेशा लोगों के दिलों में सुराग बनाते हैं ।अब मिका सिंह इंदौर में हैं। 2 महीने पहले यस डिंपल की शादी में मीका सिंह ने परफॉर्म किया था ।सीरियल में अपने बारातियों के रूप में मिका सिंह ने उन्हें शामिल किया है ।आपकी जानकारी के लिए बता दें मीका सिंह का इंदौर में शुक्ला परिवार के अलावा और कई कनेक्शन भी जुड़े हुए हैं। इंदौर की मॉडल और एक्ट्रेस अक्षांश पूरी के साथ उनके इश्क के चर्चे अब सुर्ख़ियों में अब उनकी नजदीकियां दिखने लगी है। सोशल मीडिया पर कई तस्वीर वायरल हो चुकी है। इस शो कि 12 पार्टिसिपेंट्स में शामिल भी हैं।

मीका सिंह और आकांक्षा पुरी की लव स्टोरी काफी चर्चा में है। इस दौरान मीका को शादी के लिए आकांक्षा पुरी उन्हें इंप्रेस भी करेगी। इससे पहले बिग बॉस कंटेंस्टेंट पारस छाबड़ा को डेट कर चुकी है। आकांक्षा का फिल्म डेब्यू मधुर भंडारकर की फिल्म कैलेंडर गर्ल्स से हुआ था।

google news