आईपीएल मेगा ऑक्शन से पहले इस टीम को बड़ा झटका, इस दिग्गज खिलाड़ी ने दिया इस्तीफा, ट्वीट पर लिखी मजेदार बात

इंडियन प्रीमियर लीग आईपीएल का 15वा सीजन 2022 में खेला जाएगा। इस बार आईपीएल बहुत ही शानदार होगा। दरअसल इसमें 10 टीमें शामिल होगी और अपना खेल दिखाएगी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 12 और 13 फरवरी को आईपीएल का मेगा ऑक्शन होने वाला है। इस बार भारतीय टीम के बल्लेबाज केएल राहुल 17 करोड़ की भारी-भरकम राशि के साथ बिके हैं इन्हें लखनऊ की तरफ से खरीदा गया है। अहमदाबाद की टीम पहली बार आईपीएल से जुड़ी है इसके साथ ही इसमें भारतीय टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पंड्या को 15 करोड़ की राशि में खरीदा गया है जिसमें कप्तानी का मौका दिया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें 12 और 13 फरवरी को आईपीएल का मेगा ऑक्शन होने वाला है। इस पर सभी की निगाहें टिकी हुई है मेगा ऑक्शन के पहले आईपीएल की किंग इलेवन पंजाब को बड़ा झटका लगा है। पंजाब की टीम से एक धाकड़ क्रिकेटर ने संबंध तोड़ते हुए दूरी बना ली। जिसकी वजह से पंजाब को बड़ा नुकसान झेलना पड़ सकता है, क्योंकि इस खिलाड़ी के जाने से पंजाब के लिए इससे बड़ा नुकसान कोई नहीं हो सकता है।

किंग इलेवन पंजाब का इस क्रिकेटर ने छोड़ा साथ

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 12 और 13 फरवरी को आईपीएल के लिए मेगा ऑक्शन होने वाला है। इस दौरान कई खिलाड़ियों को खरीदा जाएगा। वहीं इसके पहले ही आईपीएल की पंजाब टीम को बड़ा झटका लगा है। किंग इलेवन पंजाब के धाकड़ बल्लेबाज वसीम जाफर ने मेघा एक्शन के 2 दिन पहले ही पंजाब टीम से इस्तीफा दे दिया है इसके साथ ही उन्होंने ट्विटर हैंडल पर इस्तीफा देने का कारण भी लिखा है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि किंग इलेवन पंजाब ने आईपीएल में एक भी खिताब अपने नाम नहीं किया है। वसीम जाफर को किंग इलेवन पंजाब ने 2019 में खरीदा था। वहीं किंग्स इलेवन पंजाब ने 2014 में अच्छा प्रदर्शन करते हुए फाइनल में पहुंची थी लेकिन केकेआर की टीम ने उन्हें 3 विकेट से हरा दिया था।

वसीम जाफर ने ट्वीट में लिखा

वसीम जाफर ने किंग इलेवन पंजाब से संबंध तोड़ते हुए अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक मजेदार पोस्ट करते हुए कुछ दिनों पहले रिलीज हुई रणवीर कपूर की फिल्म ए दिल है मुश्किल का फोटो ट्वीट करते हुए लिखा है.. अच्छा चलता हूं दुआओं में याद रखना इसके साथ ही उन्होंने पंजाब इलेवन के साथ जुड़े रहने को लेकर धन्यवाद दिया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वसीम खान ने रणजी ट्रॉफी में 150 मैच खेले है। 2008 में 8 मैचों में 130 रन बनाए थे इसके साथ ही वसीम ने को अनिल कुंबले को भी शुभकामनाएं दी है।

किंग इलेवन पंजाब को खली कप्तान की कमी

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि किंग इलेवन पंजाब के पास अभी तक कोई भी कप्तान नहीं है। इन्होंने फिर से 2 खिलाड़ी को रिटेन किया है। मयंक अग्रवाल और अर्शदीप सिंह को जोड़ा है। बता दें कि इन दोनों खिलाड़ियों ने 2021 में खेले गए आईपीएल के 14वें सीजन में दमदार खेल दिखाया था। उन्होंने आक्रामक गेंदबाजी से बल्लेबाजों के छक्के छुड़ा दिए थे। इसके बाद यहां फिर दोबारा से खेल दिखाएंगे। वहीं केएल राहुल को रिटेन नहीं किया गया है इन्हें लखनऊ ने 17 करोड़ रुपये में खरीदा है।