आईपीएल के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, बीसीसीआई ने दर्शकों को दी ये बड़ी सौगात

आईपीएल 2022 का 15वा सीजन 26 मार्च से शुरू होगा इसको लेकर सभी टीमों ने तैयारी कर ली है। इस बार 2 नई टीमें दर्शकों को देखने को मिलेगी। इसके साथ ही 15 टीमें आईपीएल खेलती हुई नजर आएगी। आईपीएल के शुरू होने से पहले बीसीसीआई ने दर्शकों को बड़ी सौगात दी है। दरअसल अब दर्शकों को आईपीएल देखने के लिए स्टेडियम में जाने की छुट दी है। अब दर्शकों के लिए इससे बड़ा तोहफा और कोई हो ही नहीं सकता है जिसकी वजह से दर्शक खुशी से फूले नहीं समा रहे है।

बीसीसीआई ने दर्शकों को दी सौगात

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आईपीएल का 15 वा सीजन 26 मार्च से शुरू होगा। एक रिपोर्ट के मुताबिक बीसीसीआई ने आईपीएल से पहले दर्शकों को स्टेडियम में आने की अनुमति दे दी है जिसमें 26 मार्च से 14 अप्रैल तक 25% दर्शकों को मैदान में आने की अनुमति दी है। इससे बड़ा तोहफा दर्शकों के लिए कोई हो ही नहीं सकता है ।आईपीएल को दुनिया भर में सबसे ज्यादा देखा जाता है और माना जा रहा है कि त्यौहार की तरह आईपीएल को भी लोग एंजॉय करते हैं यहां उत्साह और रोमांच से भरा होता है। अब दर्शकों को स्टेडियम में आने की अनुमति मिल गई है तो वहां खुशी से फूले नहीं समा पा रहे हैं।

बैठक में लिया ये फैसला

दरअसल आईपीएल का सीजन शुरू होने से पहले एक बैठक आयोजित की गई जिसमें महाराष्ट्र के मंत्री आदित्य ठाकरे ने एमसीए अधिकारियों से मुलाकात की और आईपीएल के लिए हर संभव मदद का वादा किया है। इसके साथ ही उन्होंने 25% क्षमता के साथ लोगों को आने की अनुमति देने की सहमति व्यक्त की है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मुंबई में 55 मैच और पुणे में 15 मैच खेले जाएंगे जिसमें पुणे लेकर जल्द ही बैठक आयोजित की जाएगी।

आईपीएल के 15वें सीजन में खेलेंगी ये 10 टीमें

आईपीएल के 15वें सीजन में मुंबई और पुणे में करीब 70 मैच खेले जाएंगे जिसमें 10 टीमें खेल दिखाते हुए नजर आएगी। इस बार दो नई टीमें जुड़ी है जिसमें लखनऊ सुपर जायंट्स और गुजरात टाइटंस शामिल है। टीम की नीलामी भी कंप्लीट हो चुकी है और हर टीम ने अपने खिलाड़ी खरीद लिए है, लेकिन आरसीबी को अभी तक कप्तान नहीं मिला है और पंजाब ने बीते दिनों मयंक अग्रवाल को कप्तान की कमान सौंप दी है। बहरहाल दर्शकों को बेसब्री से आईपीएल के 15वें सीजन की शुरुआत होने का इंतजार है।