बारिश में कीड़े-मकोड़े अब नहीं करेंगे परेशान, 100 रुपये से कम कीमत में आज ही घर लाए ये खास डिवाइस, जानें खासियत

इस समय लोग गर्मी से काफी परेशान हैं, लेकिन आगामी समय में बारिश का मौसम शुरू हो जाएगा जिसमें कीड़े मकोड़े भी बारिश में बाहर निकल आते हैं। जिसकी वजह से लोगों को काफी परेशान होना पड़ता है। ग्रामीण क्षेत्रों में कीड़े मकोड़े का कहर अधिकतर देखने को मिलता है, क्योंकि खुले में घर में कीड़े मकोड़े अधिक आ जाते हैं ऐसे में इनसे बचने के लिए कई तरह के घरेलू नुस्खों के साथ ही बाजार में भी कई तरह के प्रोडक्ट मिलते हैं। जिनसे इनको खत्म कर बचा जा सकता है, लेकिन अब बाजार में कुछ ऐसे प्रोडक्ट आए हैं जिससे आपको कीड़े मकोड़े बरसात में परेशान नहीं करेंगे और आप चैन की नींद ले पाएंगे।

google news

इस कीट पतंगों से मिलेगी छुटकारा

बारिश के मौसम में देखा जाता है कि घर में मच्छर और कीट पतंगे काफी परेशान करते हैं। जिनसे छुटकारा पाने के लिए लोग कई तरह के घरेलू नुस्खे अपनाते हैं। ऐसे में इनसे राहत नहीं मिल पाती है, लेकिन अब बाजार में कुछ ऐसे प्रोडक्ट भी है जो सस्ते मिलने के साथ ही आपको कीड़े मकोड़े से भी बचाए रखेंगे। ऐसे में हम बात करें तो कई इंसेक्ट किलर मशीन उपलब्ध है जिनमें बिना किसी दुनिया रिफिल के काम करते हैं और आपको मच्छर और कीट पतंगे परेशान नहीं करेंगे।

फ्लिपकार्ट से खरीदें ये खास प्रोडक्ट

इसमें सबसे अच्छा इलेक्ट्रिक प्रोडक्ट Woomyz का है। यह प्रोडक्ट लैंप की तरह काम करता है जिसे अब बल्ब की तरह कहीं पर भी लगा सकते हैं। इसे आप घर के बाहर और अंदर दोनों तरफ इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके अलावा इस डिवाइस को चार्ज कर इस्तेमाल ले सकते हैं। वहीं अगर आप इस प्रोडक्ट को खरीदने का सोच रहे हैं तो इसकी कीमत फ्लिपकार्ट पर 539 रुपए हैं।

सस्ते प्रोडक्ट भी बाजार में है मौजूद

इसके अलावा बाजार में और कई सारे प्रोडक्ट भी मौजूद हैं जिनमें Shengshou Electric Inspect Killer आया है। जिसे आप फ्लिपकार्ट की मदद से 97 रुपये में खरीद सकते हैं। इसके अलावा Woomyz बाल मूवी खरीद कर ला सकते हैं। इसकी कीमत 539 रुपए हैं ।इसके अलावा एक प्रोडक्ट Luzzo कभी आता है जिसे आप ऑनलाइन खरीद सकते हैं। इसमें कई तरह की क्वालिटी और फैसिलिटी दी गई है। यह प्रोडक्ट होटल और रेस्टोरेंट में देख सकते हैं, जहां मच्छर और कीट को दूसरी जगह नहीं जाने देते हैं और अपने पास ही रखते हैं। जिसकी वजह से इलेक्ट्रिक करंट के कारण कई कीड़े मकोड़े मर भी जाते हैं। अगर आप भी इन प्रोडक्ट को लाना चाहते हैं तो आपके लिए बहुत ही फायदेमंद होंगे।

google news