गंभीर हालत में Sapna Choudhary को अस्पताल में किया गया भर्ती! वायरल वीडियो ने बढ़ाई फैंस की टेंशन

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी आज अपनी हर स्टाइल के लिए फैंस के बीच में चर्चाओं का विषय बनी रहती है। बता दें कि उनका डांस इतना ज्यादा पॉपुलर एक ही उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस बेताब रहते हैं जब भी सपना चौधरी का डांसिंग प्रोग्राम होता है पूरा मैदान लोगों से खचाखच भरा हुआ दिखाई देता है। बता दें कि सोशल मीडिया पर भी उन्हें काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। आज सपना चौधरी से जुड़ी वीडियो काफी ज्यादा वायरल होती है उनके गाने भी लोगों की जुबां पर बने हुए रहते हैं। सपना चौधरी आज अपने डांस के हुनर से करोड़ों दिलों पर राज कर रही हैं। लेकिन हाल ही में उनका एक वीडियो काफी ज्यादा चर्चाओं में चल रहा है वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि वह अस्पताल में दिखाई दे रही है।

google news

वायरल वीडियो ने बढ़ाई फैंस की टेंशन

वायरल हो रहा है वीडियो में दिख रहा है कि उन्होंने पेशेंट पहनाई जाने वाली ड्रेस पहन रखी है। जिसमें देख कर प्रतीत होता है कि वह स्वास्थ्य को लेकर ठीक नहीं हैं। बता दें कि पिछले दिनों ही उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम सेक्स स्टोरी सादा करते हुए इस बात की जानकारी दी थी कि वह कुछ समय के लिए सोशल मीडिया से दूर हो रहे हैं। वहीं अब उनका यह वीडियो सामने आने के बाद से ही उनके चाहने वालों को काफी ज्यादा टेंशन हो रही है।

सपना चौधरी ने कैप्सन में लिखी ये बात

सपना के चाहने वाले जानने की कोशिश में लगे हैं कि उन्हें आखिरकार हुआ क्या है। इस वीडियो को खुद सपना चौधरी ने शेयर किया है जो काफी वायरल हो रहा है। इसमें देखा जा सकता है कि वह सहारा लेकर चलती हुई दिखाई दे रही है। वीडियो के साथ कैप्शन उन्होंने लिखा है कि आप सभी के आशीर्वाद से मैं ठीक हो चुकी है और जल्द ही काम पर लौटेंगी। बता दें कि इस वीडियो को देखकर फैंस उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं।