देश के स्वच्छ शहर में बनाई प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 4500 वर्गफीट की रंगोली

भारत की आज़ादी के 75 वें अमृत महोत्सव’ के अवसर पर रविवार को इंदौर के गांधी हॉल में स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों को नमन करते हुए देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की 4500 वर्गफीट की रंगोली बनाई गई। कार्यक्रम की शुरुआत भाजपा राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने की।

google news

इंदौर शहर की आर्टिस्ट वर्षा सिरसिया द्वारा बनाई गई रंगोली के इस कार्यक्रम की ओपनिंग बीजेपी राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने की । इस आयोजन पर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि इस तरह के कार्यक्रम से कलाकृति के साथ-साथ राष्ट्र भक्ति भी दिखती है । इस प्रकार का आयोजन दिल्ली में हो इसके लिए भी हम प्रयास करेंगे ताकि इंदौर की प्रतिभा को पूरे देश में पहचान मिल सकें। इंदौर की इस बेटी ने जो आयोजन किया है उसके लिए हमें गर्व है इस आयोजन की जितनी प्रशंसा की जाए वह कम है।

इंदौर में बीजेपी में महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने उत्तरप्रदेश चुनाव सहित कई राजनीतिक मुद्दों पर चर्चा की । यूपी चुनाव में कांग्रेस की स्थिति को लेकर कहा कि आज की तारीख में भारतीय जनता पार्टी के सामने कोई भी चुनौती नहीं है।

यूपी चुनाव को लेकर कैलाश विजयवर्गीय का बयान

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि कांग्रेस चुनाव में सांस लेने की कोशिश कर रही है लेकिन मुझे नहीं लगता कि उत्तर प्रदेश में कांग्रेस को कोई जगह मिलेगी साथ ही समाजवादी पार्टी के भी पत्ते खुल गए हैं जिस तरीके की उन्होंने तुष्टिकरण को लेकर बयान लिए हैं उससे सपा की असलियत सामने आ गई है, कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि उत्तर प्रदेश एक पॉलिटिकल स्टेट है, वहां के हर चार घर के बाद एक नेता मिल जाता है इस तरह कि राज्य में छोटे नारों से किसी को भड़काया नहीं जा सकता।

google news

गांधी-गोडसे को लेकर प्रदर्शन पर बोले-विजयवर्गीय

इंदौर में गांधी गोडसे को लेकर प्रदर्शन पर कहा की, देश के लिए गांधी जी ने बहुत कुछ किया है गांधी जी एक महान व्यक्तित्व थे उनकी तुलना किससे की नहीं जा सकती। कांग्रेस में आपसी फूट पर कैलाश ने कहा कि कहीं पर भी कांग्रेसी एक नहीं है चाहे आप पंजाब की बात कर ले राजस्थान की बात कर ले चाहे मध्यपदेश की बात कर ले मध्यप्रदेश में दिग्विजय सिंह जी धरने पर बैठे और कमलनाथ जी ने पहले ही बात कर ली।