BSNL लेकर आया अब धमाकेदार प्लान, महज 107 रुपये में 84 दिन बंद नहीं होगा मोबाइल, डाटा-कॉलिंग सब कुछ फ्री

देश की सबसे बड़ी सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल ने अपने ग्राहकों के लिए एक शानदार प्लान निकाला है। बीएसएनल आए दिन एक के बाद एक प्लान निकाल रही है जिससे ग्राहकों को महंगे रिचार्ज से निजात मिली है। बीएसएनल ने जो प्लान निकाला है उसके आगे जिओ, एयरटेल और कई टेलीकॉम कंपनियां पीछे रह गई है। आखिर इस प्लान में किस तरह की सुविधा मिल रही है इसके बारे में डिटेल में नीचे जानकारी दी गई है।

google news

107 वाले प्लान काफी देगा फायदा

बीएसएनल सरकारी टेलीकॉम कंपनी है। इस कंपनी के द्वारा ग्राहकों को सस्ते प्लान उपलब्ध करवाने के लिए कई ऑफर लेकर आ रही है। ऐसे में अब बीएसएनल ने एक शानदार प्रीपेड प्लान निकाला है। जिसमें ग्राहकों को इंटरनेट डाटा के साथ ही कई तरह के फायदे मिल रहे हैं। बीएसएनएल ने अब 107 रुपये वाला प्लान निकाला है। जिसमें 100 कॉलिंग मिनट, 3GB इंटरनेट डाटा के साथ ही कई तरह की सुविधा मिल रही है।

60 दिनों वैधता दे रहा ये प्लान

बीएसएनल का एक और प्लान 250 रुपये का है। जिसमें प्रतिदिन 2gb इंटरनेट डाटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 एसएमएस प्रतिदिन दिए जा रहे हैं। इस प्लान की वैधता 60 दिनों की होती है। यह प्लान दूसरी कंपनियों के मुकाबले सस्ते हैं जिसमें ग्राहकों को बहुत सारी सुविधा मिल रही है।

अब बीएसएनएल लाया ये शानदार प्लान

इसके अलावा 247 रुपये वाला प्लान भी बीएसएनल ने निकाला है। इसमें 50 जीबी इंटरनेट डाटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 एसएमएस की सुविधा मिल रही है। इसके बाद अगर इंटरनेट खत्म हो जाता है तो 80 केवीएस की स्पीड से इंटरनेट चला सकते हैं। इस प्लान की वैधता 30 दिनों की रहेगी। इसके अलावा 298 रुपये वाला स्पेशल टैरिफ वाउचर भी बीएसएनएल ने लांच किया है ।जिसमें 1GB प्रतिदिन हाई स्पीड इंटरनेट डाटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 एसएमएस प्रतिदिन मिल रहे हैं। इस प्लान की वैधता 56 दिनों की रहेगी।

google news