तेजस्वी प्रकाश संग जिंदगी बिताना चाहते हैं करण कुंद्रा, जल्द बजने वाली है शादी की शहनाई! खुद किया कुबूल…

शायद ही ऐसा कोई शख्स होगा जो टीवी इंडस्ट्री की खूबसूरत जोड़ी करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश से वाकिफ ना हो। जिन्होंने बिग बॉस 15 के बाद से ही एक-दूसरे के साथ अपने रिश्ते को लेकर खूब सुर्खियां बटोरी है। दोनों की नजदीकियों को देखकर उनके चाहने वालों द्वारा लगातार उनकी शादी को लेकर कई तरह के कयास लगाए बैठे हैं और दोनों को एक साथ देखना चाहते हैं।

google news

तेजस्वी प्रकाश संग जिंदगी बिताना चाहते हैं करण कुंद्रा

बता दें कि जिस तरह से दिन-ब-दिन दोनों की नजदीकियां बढ़ती जा रही है इसको देखकर यही अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों एक दूसरे के साथ जल्द ही शादी रचाने वाले हैं। लेकिन इस बात की पूरी कन्फर्मेशन नहीं आई थी। दरअसल, बीते कुछ दिनों पहले करण कुंद्रा इस बात को पूरी तरह ऑफिशियल कर चुके है। वह तेजस्वी संग ही जिंदगी बिताना चाहते हैं। इस बात को कुबूल करते हुए करण कुंद्रा अपना स्टेटमेंट भी दे चुके हैं।

करण कुंद्रा ने इंटरव्यू के दौरान किया खुलासा

दरअसल, करण कुंद्रा हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान अपने और तेजस्वी प्रकाश के रिश्ते को लेकर काफी कुछ बातें साफ कर चुके हैं। आरजे सिद्धार्थ कनन के संग एक चैट शो में करण से कई तरह के सवाल किए गए। तेजस्वी प्रकाश के साथ फिल्म करना चाहते है। या कोई शो करना चाहते हैं। इसके जवाब में एक्टर ने कहा कि मुझे लगता है। मैं उनके साथ अपनी जिंदगी बिताना चाहता हूं। जिसकी वजह से ही अब इन दोनों के फैंस की तो खुशी का ठिकाना ही नहीं है।

जिस तरह करण कुंद्रा ने सबके सामने तेजस्वी के लिए ऐसी बात कह दी है। उससे लोगों को अब यह पूरी तरह विश्वास हो गया है। कि दर्शकों की यह फेवरेट जोड़ी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली है। बता दें कि करण मीडिया से यह जाहिर कर चुके हैं। कि उनके और तेजस्वी के रिलेशनशिप पर पेरेंट्स की मोहर लग गई है। करण के पेरेंट्स चाहते हैं कि जल्द से जल्द उनकी की शादी हो जाए।

google news

करण के पेरेंट्स को पसंद है तेजस्वी प्रकाश

वहीं करण के पेरेंट्स को तेजस्वी बहुत पसंद है। उन्हें इस शादी से कोई भी एतराज नहीं है। करण के अनुसार उनके पेरेंट्स का कहना है। कि तेजस्वी जैसी लड़की ही करण के लिए परफेक्ट है। जल्द से जल्द करण और तेजस्वी शादी के खूबसूरत बंधन में बंधने वाले हैं। इसी बीच यह खबरें भी आ रही है कि कल रात दोनों की रोका सेरिमनी हो चुकी है। बता दें कि की कुछ दिनों पहले ही करण कुंद्रा अपनी फैमिली के साथ तेजस्वी के घर पहुंचे थे।

इस दौरान की बहुत सी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। जहां करण और तेजस्वी तिलक लगाए नजर आ रहे हैं। यह सारी तस्वीरें देखकर फैंस भी काफी खुश हैं। उनकी शादी के कयास लगा रहे हैं। दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है बिग बॉस 15 के दौरान दोनों के बीच नजदीक है देखने को मिली इतना ही नहीं तेजस्वी प्रकाश इस शो की विजेता भी रही है और फिलहाल में नागिन 6 में नजर आ रही है।