कभी पेट पालने के लिए केरल की सड़कों पर बेचती थी गुब्बारे, वायरल फोटो ने ऐसे बदल दी रातों-रात जिंदगी, जानें पूरी कहानी

सोशल मीडिया के इस दौर में कब कीस इंसान की किस्मत अचानक ही चमक जाए इसका अंदाजा आप और हम नहीं लगा सकते हैं। बता दें कि आए दिन हमारे सामने बहुत से वीडियो और ऐसे उभरते हुए कलाकार सामने आते हैं जो सोशल मीडिया के माध्यम से रातों-रात बड़ी लोकप्रियता कमाने में सफल रहते हैं। अब तक सोशल मीडिया के माध्यम से बहुत से ऐसे लोग ऊंचाइयों को छू चुके हैं। जिन्होंने कभी सोचा भी नहीं होगा कि एक वीडियो फोटो उन्हें इतने बड़े मुकाम पर पहुंचा देगी।

google news

आज हम एक ऐसी आम लड़की की बात करने जा रहे हैं जो अपनी रोजी-रोटी और पेट पालने के लिए केरल की सड़कों पर गुब्बारे बेचा करती थी। लेकिन अचानक वायरल हुई एक फोटोशूट ने इस लड़की की किस्मत रातों-रात ही बदल दी। आज यह एक बड़ी मॉडल बन चुकी है। हर तरफ इस लड़की की तस्वीरें छाई हुई है। बता दें कि खूबसूरती के मामले में यह लड़की किसी अप्सरा से कम नहीं है।

सड़कों पर गुब्बारे बेचा करती थी किस्बू

हाल ही में सोशल मीडिया के माध्यम से बड़ी स्टार बनी इस लड़की का नाम किस्बू है। जो मूल रूप से राजस्थान के एक परिवार से आती है और अपना गुजारा करने के लिए केरल की सड़कों पर गुब्बारे बेचा करती थी। ऐसे में 1 दिन फेस्टिवल के चलते कैमरामैन की नजर इस लड़की पर पड़ी और अपने कैमरे में इस लड़की पर कुछ फोटो कैप्चर कर लिया। बता दें कि लड़की की फोटो को इतना ज्यादा पसंद किया गया कि वह देखते ही देखते सोशल मीडिया की पसंदीदा फोटो बन गई।

बता दें कि फोटोग्राफर अर्जुन कृष्ण ने केरल में अंडालूर कावु फेस्टिवल में किस्बू को देखा और अपने कैमरे में उनकी कुछ तस्वीरें कैप्चर कर ली वायरल हो रही तस्वीर में देखा जा सकता है कि किस तरह से किस्बू हाथ में लाइट के गुब्बारे लिए खड़ी हुई दिखाई दे रही है। इस दौरान उनकी जो तस्वीर सामने आई है। इसे लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। किस्बू की क्या तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। आज वे देखते ही देखते एक बड़ी मॉडल बन चुकी है।

google news

Leave a Reply

Your email address will not be published.