INDORE: विकी और सारा की फिल्म शूटिंग पर हंगामा, क्रिश्चियन कॉलेज में परीक्षा में एंट्री लेट मिलने से नाराज स्टूडेंट

बॉलीवुड अभिनेता विकी कौशल और सारा अली खान की फिल्म की शूटिंग पिछले कई दिनों से इंदौर में चल रही है, लेकिन इस शूटिंग के कारण कॉलेज की परीक्षाएं प्रभावित हो गई है। मामला इंदौर के क्रिश्चियन कॉलेज का है जहां इस फिल्म की शूटिंग चल रही है। शूटिंग के कारण परीक्षा देने आए बच्चों को कॉलेज में प्रवेश नहीं दिया गया। इससे यहां हंगामे की स्थिति बन गयी। ​विवाद के चलते बच्चों को कुछ मिनट पहले ही प्रवेश दिया जिससे सारी व्यवस्था गड़बड़ा गई और बच्चे परेशान होते रहे। पूरे घटनाक्रम में यह सवाल उठाया है कि परीक्षा वाले दिन कॉलेज में शूटिंग की परमिशन क्यों दी गई।

क्रिश्चियन कॉलेज में उस समय हंगामे की स्थिति बन गई जब कॉलेज में जारी फिल्म शूटिंग के कारण बच्चों को प्रवेश नहीं दिया गया। इसके अलावा कॉलेज में कुटुंब न्यायालय का सेट बनाया गया। इससे शहर के बाहर से यहां परीक्षा देने आए छात्र गफलत में पड़ गए और काफी देर तक कॉलेज खोजते रहे।

बच्चों की बैठक में भी नजर आई अव्यवस्था

दरअसल फिल्मी की शूटिंग के कारण छात्र-छात्राओं को कॉलेज के गेट पर ही रोक दिया गया। इस पर छात्रों ने आपत्ति ली। काफी देर तक बच्चे कॉलेज का बाहर गेट पर ही खड़े रहे। कुछ मिनट पहले कॉलेज ने भीतर प्रवेश दिया.. जिससे कई बच्चे अपनी क्लास और सीट के लिए परेशान होते रहे। परीक्षा के बावजूद कॉलेज में बैठक व्यवस्था की जानकारी देने के लिए ना तो कोई बोर्ड लगाया गया और ना ही कोई जिम्मेदार स्टाफ नज़र आया।

प्रबंधन ने अव्यवस्था का बच्चों पर फोड़ा ठिकरा

वहीं उधर इस पूरे मामले पर कॉलेज प्रबंधन का रवैया बेहद गैर जिम्मेदार नज़र आया। प्रबंधन ने अव्यवस्था के लिए बच्चों को ही जिम्मेदार बताया। परीक्षा वाले दिन शूटिंग की परमिशन के सवाल पर प्रबंधन ने कहा कि शूटिंग के लिए बहुत पहले परमिशन दी गई थी.. जबकि परीक्षाओं को लेकर शेड्यूल बाद में जारी किया गया।

गौरतलब है कि मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में विकी कौशल और सारा अली खान की फिल्मी की शूटिंग को 1 म​हीना हो गया है। शहर के अलग-अलग स्थानों पर फिल्म की शूटिंग की जा रही है। इसी बीच मंगलवार को क्रिश्चियन कॉलेज में फिल्म शूटिंग हुई और आज से ही डीएवीवी की परीक्षा आयोजित की गई थी।