IND vs SL T-20 : रविंद्र जड़ेजा का मैदान पर दिखा अलग अंदाज, पुष्पा की स्टाईल ने फैंस का जीता दिल, देखें वीडियो

भारत और श्रीलंका के बीच तीन टी-20 मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला गुरुवार लखनऊ के अटल बिहारी वाजपेई अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में खेला गया। मुकाबले में भारतीय टीम ने शानदार बल्लेबाजी और गेंदबाजी के बलबूते श्रीलंका को 62 रन से हरा दिया। ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा की शानदार गेंदबाजी और बल्लेबाजी की बदौलत भारतीय टीम ने अच्छा प्रदर्शन किया है। इस मुकाबले में रविंद्र जडेजा का विकेट लेने के बाद जश्न मनाने का वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वहां पुष्पा लुक में नजर आ रहे हैं।

दरअसल वेस्टइंडीज को हराने के बाद भारत और श्रीलंका के बीच पहला मुकाबला लखनऊ के अटल बिहारी वाजपेई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला गया था। इस मुकाबले में भारतीय टीम ने शानदार बल्लेबाजी की बदौलत श्रीलंका को धूल चटाई है। वहीं रविंद्र जडेजा ने 6 महीने बाद भारतीय टीम में वापसी की और उन्होंने 4 गेंदों में 3 रन बनाए इसके बाद उन्होंने अपनी बॉलिंग में कमाल दिखाते हुए 4 ओवर के कोटे में 28 रन देकर एक विकेट हासिल किया। 10 ओवर की दूसरी गेंद पर रविंद्र जडेजा ने श्रीलंका के बल्लेबाज दिनेश चांदीमल को ईशान किशन के हाथों स्टंट आउट कराकर विकेट लिया। इस दौरान मैदान पर जडेजा का जश्न मनाते हुए अलग ही अंदाज देखने को मिला।

रविन्द्र जड़ेजा पर चढ़ा पुष्पा का बुखार

श्रीलंका के बल्लेबाज दिनेश चांदीमल का विकेट लेने के बाद ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा मैदान पर ही जश्न मनाते हुए नजर आए। इस दौरान वह पुष्पा स्टाइल में मैं झुकेगा नहीं डायलॉग का सिग्नेचर एक्शन करते दिखे। इसका वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें उनका बढ़ी हुई दाढ़ी में एक्शन बेस्ट सूट कर रहा है। इसके बाद पुष्पा के स्टाइल में जडेजा को लोग को देखकर काफी तारीफ करने के साथ ही कमेंट भी कर रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रविंद्र जडेजा काफी दिनों बाद मैदान पर दिखे है। न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए टेस्ट मैच में उन्हें चोट लग गई थी जिसकी वजह से वह मैदान से बाहर चल रहे थे।

ईशान किशन बने मैन ऑफ द मैच

भारत और श्रीलंका के बीच खेले गए पहले टेस्ट मुकाबले में भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन किया। श्रीलंका ने दो टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया और टीम इंडिया को बल्लेबाजी के लिए कहा गया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन के बलबूते श्रीलंका को 200 रनों का लक्ष्य दिया। जिसका पीछा करते हुए श्रीलंकाई टीम 20 ओवर में 6 विकेट खोकर सिर्फ 137 रन ही बना पाई। इस मुकाबले में भारतीय टीम के बल्लेबाज ईशान किशन मैदान पर जमकर गरजे । उन्होंने 56 गेंदों पर 10 चौके और तीन छक्के की मदद से 90 रन बनाए। श्रेयस अय्यर ने नाबाद 27 रन बनाए इसके लिए इस मुकाबले में ईशान किशन मैन ऑफ द मैच के रूप में चुने गए है।