यूपी में एक बार ​फिर खिला कमल, स्वच्छ शहर इंदौर में जश्न मनाते दिखे ‘योगी आदित्यनाथ’, देखें तस्वीरें

उत्तर प्रदेश में फिर से योगी सरकार आ गई है। विधानसभा में बीजेपी ने भारी बहु मतों से जीत दर्ज कर ली और इसका जश्न अब उत्तर प्रदेश समेत मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी में भी शुरू हो गया है। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 5 साल का कार्यकाल खत्म कर दूसरी बात मुख्यमंत्री बने है। बीजेपी की जीत के बाद इंदौर के छावनी स्थित शंकर बाग में भाजपा कार्यकर्ताओं ने अनोखे अंदाज में भाजपा जीत का जश्न मनाया है। इस दौरान भाजपा के कार्यकर्ता नगर निगम के बुलडोजर पर चढ़ गए और योगी और मोदी के जमकर नारे लगाए है।

बुलडोजर पर चढ़कर मनाया जमकर जश्न

दरअसल देश के 5 राज्यों में हाल ही में चुनाव संपन्न हुए हैं जिसमें उत्तर प्रदेश मणिपुर पंजाब राज्य शामिल है। जिसमें भारतीय जनता पार्टी उत्तर प्रदेश में भारी बहु मतों से जीत की ओर बढ़ रही है। जिसका जश्न अभी से ही शुरू हो गया है। मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में भाजपा समर्थकों ने जमकर जश्न मनाया और आतिशबाजी करते हुए योगी और मोदी के जश्न में डूब कर खूब नारे लगाए। इतना ही नहीं बीजेपी के कार्यकर्ता बुलडोजर पर चढ़ गए और जूनियर योगी जी के साथ जीत के जश्न का उत्सव मनाते नजर आए।

कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी के साथ बांटी मिठाई

दरअसल पांच राज्यों के चुनाव में भाजपा को अपार जन समर्थन को लेकर भाजपा काफी उत्साहित है। इसी कड़ी में इंदौर के शंकर बाग क्षेत्र में भाजपा कार्यकर्ताओं के द्वारा जीत का जश्न अनोखे तरीके से मनाया गया। शंकर बाग में जूनियर योगी जी के साथ भाजपा कार्यकर्ता लोगों को मिठाई बांटते नजर आए। इस दौरान कार्यकर्ता बुलडोजर पर खड़े हुए भी दिखाई दिए। इंदौर में बीजेपी के इस कार्यकर्ताओं के द्वारा जूनियर योगी बनकर उत्तर प्रदेश में चुनाव प्रचार भी किया गया था। उत्तर प्रदेश में मिली जीत के बाद बुलडोजर पर चढ़कर कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाया है।

वहीं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी प्रचंड बहुमत से जीत दर्ज करने की ओर बढ़ रहे। ऐसे में उन्होंने एक रिकॉर्ड भी अपने नाम दर्ज किया है। योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश के दूसरी बार मुख्यमंत्री बन रहे हैं ।यह पहला मौका है कि जब 5 साल का कार्यकाल खत्म कर योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री के रूप में फिर से सत्ता पर काबिज होंगे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ऐसा रिकॉर्ड बनाया जिसे अभी तक मध्य प्रदेश समेत किसी भी राज्य में इस रिकॉर्ड को कोई भी मुख्यमंत्री नहीं बना पाया है। यूपी में भाजपा जीत का जश्न अब यूपी समेत मध्यप्रदेश में भी देखने को मिल रहा है। यूपी के जीत के लिए मध्यप्रदेश के दिग्गज नेताओं ने यहां पर चुनाव प्रचार किया था जिसका नतीजा यह हुआ कि भाजपा में फिर से जीत की लहर आई है।