कभी इस गाने को गाकर रातो-रात स्टार बना था ये शख्स, अब इस म्यूजिक कंपनी ने दिए इतने लाख रुपये

आधुनिक दौर में इंटरनेट पर कब क्या वायरल हो जाए कोई नहीं जान सकता है। इसी तरह रातो रात सोशल मीडिया पर ‘कच्चा बादाम’ गाकर स्टार बनने वाले भुबन बादायकर के दिन अब बदल गए है उसे म्यूजिक कंपनी ने लाखों रुपए देकर कांटेक्ट साइन करवाया है। भुबन बादायकर ने कुछ दिनों पहले कच्चा बादाम गाना था जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। इस वीडियो को काफी लोगों ने पसंद भी किया था। इसके बाद गोधूलिबेला म्यूजिक टू इंडिया टुडे के गोपाल घोष ने भुबन बादायकर के साथ 3 लाख का सौदा किया है उन्हें चेक के रूप में 1.5 रुपये का भुगतान किया है बाकी बचा अगले सप्ताह तक उन्हें भेज दिया जाएगा।

इंटरनेट के दौर में सोशल मीडिया पर हर दिन छोटे बड़े वीडियो वायरल होते रहते हैं। कब कौन स्टार बन जाए कौन नहीं कोई नहीं जानता है। इसमें एक नाम रानू मंडल और डब्बू अंकल समेत बचपन का प्यार से फेमस हुए छोटे सहदेव का भी है। यह वह लोग थे जो रातों-रात स्टार बन गए थे अगर बात करें रानू मंडल की तो वहां कोलकाता के रेलवे स्टेशन पर कभी गाना गाया करती थी, लेकिन उनकी किस्मत ऐसी चमकी कि उन्हें हिमेश रेशमिया ने अपनी फिल्म में गाने के लिए ऑफर किया था। अगर बात करें छोटे से बच्चे सेहदेव कि जिन्होंने बचपन का प्यार गया था इनका गाना सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था।गाना वायरल होने के बाद बादशाह ने इन्हें गाने के लिए ऑफर किया था।

भुबन बादायकर को मिला इनते लाख का चेक

ऐसे ही भुबन का नाम है जो कभी सोशल मीडिया पर गाना गाया करते थे इनका एक गाना कच्चा बादाम जो काफी हिट हुआ था। इस गाने को काफी लोगों ने पसंद किया था और उन्होंने सोशल मीडिया पर काफी धमाल भी मचाया था। वहीं अब भुबन बादायकर को म्यूजिक कंपनी ने ऑफर किया है। गोधूलिबेला म्यूजिक टू इंडिया टुडे के गोपाल घोष ने अब 3 लाख का सौदा तय किया जिसमें उन्हें 1.5 लाख का चेक दे दिया है बाकी शेष बचे उन्हें अगले हफ्ते तक दिया जाएगा।

गाना गाकर मूंगफली बेचते थे भुबन बादायकर

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि भुबन बादायकर एक मूंगफली विक्रेता है जो गाना गाकर अपनी मूंगफली बेचते थे ताकि उनके गाने से आकर्षित होकर ग्राहक उनकी तरफ आए और उनकी मूंगफली खरीद कर ले जाए। इनका गाना म्यूजिक कंपनी ने रिकॉर्ड भी किया था जिसके बाद 3 लाख रुपये में कांटेक्ट साइन किया है।