क्रिकेटर्स से शादी कर बर्बाद हुआ इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों का करियर! जाने क्या करती हैं आज

फिल्मी दुनिया की हसीना और क्रिकेट मैच के बीच में अक्सर प्यार मोहब्बत के किस्से सुनने और देखने को मिलते रहते हैं। बता दें कि अब तक भारतीय क्रिकेट टीम के बहुत से दिग्गज खिलाड़ी बॉलीवुड इंडस्ट्री और मनोरंजन दुनिया से जुड़ी अदाकाराओं के साथ शादी के बंधन में बंध चुके हैं। आज हमेशा आर्टिकल में आपको कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं। जिन्होंने शादी के बाद अपने करियर से किनारा कर लिया।

google news

संगीता बिजलानी

बॉलीवुड अभिनेत्री संगीता बिजलानी अपनी खूबसूरती और अपनी अदाकारी के लिए पहचानी जाती है। आज वे फिल्मों से दूर अपने पति मोहम्मद अजहरुद्दीन के साथ पारिवारिक जीवन में काफी खुश है। मोहम्मद अजहरुद्दीन तलाकशुदा थे लेकिन दोनों के बीच में बेइंतहा मोहब्बत के चलते दोनों ने शादी कर ली मोहम्मद नसरुद्दीन से शादी करने के बाद संगीता बिजलानी ने अपने करियर को भुला दिया। शादी के बाद में कभी परदे पर नहीं देखा गया लेकिन 2010 में उन्होंने तलाक ले लिया था।

हेजल कीच

भारतीय क्रिकेट टीम के शानदार बल्लेबाज रहे युवराज सिंह अपनी बेटी के साथ ही अपनी लव लाइफ को लेकर भी काफी ज्यादा चर्चाओं का विषय रहे हैं। उन्होंने जानी मानी अभिनेत्री हेजल कीच (Hazel Keech) के साथ शादी की है। झांसी से शादी करने के बाद अदाकारा ने अपने फिल्मी करियर से किनारा कर लिया। सलमान खान के साथ फिल्म बॉडीगार्ड से हेजल ने बड़ी पहचान बनाई। लेकिन शादी के बाद वे दोबारा पर्दे पर नजर नहीं आई।

सागरिका घाटगे

चक दे इंडिया जैसी शानदार फिल्मों में शाहरुख खान के साथ नजर आने वाली अभिनेत्री सागरिका घाटगे ने भारतीय टीम के पूर्व गेंदबाज जाहिर खान के साथ साल 2017 में शादी की, बता दें कि शादी के बंधन में बंधने के बाद उन्होंने दोबारा फिल्मों में काम करना बंद कर दिया। आज वे पूरी तरह से फिल्म इंडस्ट्री से दूर है।

google news

नताशा स्टेनकोविक

भारतीय क्रिकेट टीम के धुआंधार खिलाड़ी कहे जाने वाले हार्दिक पांड्या अपनी शानदार बैटिंग के साथ ही अपनी लव लाइफ को लेकर भी काफी ज्यादा चर्चाओं का विषय बने रहते है। हार्दिक ने अभिनेत्री नताशा स्टेनकोविक के साथ शादी की है आज उनका एक बच्चा भी है। हार्दिक से शादी करने के बाद अदाकारा ने मनोरंजन दुनिया से किनारा कर लिया। उन्होंने साल 2014 में आई फिल्म ‘सत्याग्रह’ से अपने करियर की शुरुआत की थी।

गीता बसरा

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह जो कि दुनिया भर में बच्ची के नाम से फेमस है उन्होंने भी जानी-मानी अदाकारा गीता बसरा के साथ 2015 में शादी की थी। दोनों कलाकार ने एक दूसरे को क्रम में समय तक डेट किया। उसके बाद साल शादी के बंधन में बंधे बता दें कि अदाकारा ने शादी करने के बाद अपने फिल्मी करियर से किनारा कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.