‘कच्चा बादाम’ के बाद प्लास्टिक का टब बेचने वाले ने अपने नए गाने से इंटरनेट पर मचाई धूम, देखें वायरल वीडियो

आज के समय में हर इंसान अपना समय सोशल मीडिया साइट को भी देना पसंद करता है बता दे कि आज बहुत सही से प्लेटफार्म मौजूद है जहां आपको दुनिया भर की चीज आपके सेल फोन पर ही आसानी से देखने को मिल जाती है ऐसे में इन सोशल मीडिया साइट्स के यूजर्स भी काफी ज्यादा दीवाने हैं। इन प्लेटफार्म की मदद से अब तक बहुत से लोग रातो रात बड़ी शोहरत कमाने में सफल रहे हैं।

google news

प्लास्टिक का टब बेचने वाले का वीडियो वायरल

बता दें कि पिछले दिनों ही बंगाल की सड़कों पर मूंगफली बेचने वाले शख्स का एक वीडियो वायरल हुआ था। जो देखते ही देखते इतना ज्यादा फेमस हो गया कि आज वह व्यक्ति सुपरस्टार बन गया है। आज हर व्यक्ति की जुबां पर कच्चा बादाम बना हुआ है जो कि भुबन बड्याकर अपनी मूंगफली को बेचने के लिए उपयोग किया करता था। आज यह गाना काफी ट्रेंड में चल रहा है।

भुबन बड्याकर के कच्चा बादाम पर लाखों में रिलीज़ बन चुके हैं। आम लोगों के साथ ही बॉलीवुड इंडस्ट्री के कलाकारों पर भी कच्चा बदाम का काफी जादू चल रहा है हर कोई इस गाने पर थे रखता हुआ नजर आ रहा है लेकिन हाल ही में एक और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें एक व्यक्ति अपने प्लास्टिक के तब को अनोखे अंदाज में बेचता हुआ नजर आ रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस वीडियो में देखा जा सकता है कि व्यक्ति रोड पर पटक पटक कर अपने तक की क्वालिटी गाने गाते हुए लोगों को बता रहा है इस व्यक्ति का अंदाज सभी को काफी पसंद आ रहा है यही कारण है जो यह वीडियो सोशल मीडिया पर देखते ही देखते वायरल हो गया है। इस वीडियो को अब तक हजारों बार देखा जा चुका है। इतना ही नहीं अपने टब बेचने की स्टाइल को सभी ने खूब सराहा है।

google news