DAVV की रिजल्ट की तैयारी,परीक्षा नियंत्रक डॉ.अशेष तिवारी ने दी रिजल्ट को लेकर जानकारी

इंदौर की देवी अहिल्या यूनिवर्सिटी द्वारा ली जा रही एग्जाम 10 फरवरी को खत्म होने जा रही है। इन एग्जाम के रिजल्ट आने की शुरुआत भी इसी महीने में हो जाएगी। यूनिवर्सिटी पहले उन एग्जाम के रिजल्ट जारी करेगा जिसमें स्टूडेंट्स की संख्या कम है। बता दें कि कुछ दिन पहले ही परीक्षा आयोजित की है थी जो अब फरवरी में खत्म हो रही है।

google news

देवी अहिल्या विश्वविद्यालय के परीक्षा नियंत्रक डॉ.अशेष तिवारी ने बताया की यूनिवर्सिटी मैनेजमेंट ने एग्जाम के रिजल्ट जारी करने के लिए प्लानिंग की है। इस प्लानिंग के तहत यूनिवर्सिटी पहले उन एग्जाम के रिजल्ट करेगा जिसमें स्टूडेंट्स की संख्या कम है। इसमें एमएचएससी, बी.कॉम एलएलबी, बीबीए एलएलबी थर्ड सेमेस्ट के रिजल्ट जारी किए जाएंगे। इसके बाद जिस एग्जाम में स्टूडेंट्स की संख्या ज्यादा है उनके रिजल्ट इसके बाद निकाले जाएंगे। इसमें एमए, एम.कॉम के रिजल्ट शामिल है।

10 मार्च से पहले रिजल्ट होंगे जारी

वहीं रिजल्ट को लेकर यूनिवर्सिटी के एग्जाम कंट्रोलर डॉ. अशेष तिवारी का कहना है कि हमारा टारगेट है कि 10 मार्च तक इन सभी एग्जाम के रिजल्ट जारी कर दिए जाए। वहीं ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि रिजल्ट जल्दी ही जारी कर दिया जायेगा।

इधर, जो स्टूडेंट्स 18 जनवरी से शुरू हुए एग्जाम में कोविड के कारणों के चलते शामिल नहीं हुए थे उनकी जानकारी बुलाने की प्रक्रिया भी जल्द शुरू की जाएगी। जानकारी मिलने के बाद संभवत: मार्च के पहले सप्ताह में उनकी एग्जाम शुरू हो सकती है।

google news