5 स्टार खाना खाने वालों के लिए खुशखबरी, इंदौर में एसेंशिया होटल एंड रिसोर्ट का शुभारंभ, जानिए क्या-क्या मिलेगी सुविधा

मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी और देश का सबसे स्वच्छ शहर इंदौर एक के बाद एक उपलब्धि हासिल करता जा रहा है और कई तरह की सुविधाएं अब इंदौर में मिल रही है। एक बार फिर इंदौर का नाम चर्चा में है,क्योंकि इंदौर में एसेंशिया होटल एंड रिसोर्ट खुला है जो किसी फाइव स्टार होटल से कम नहीं है। यह होटल शहर के बीच पिपलियाहाना एवं बंगाली ब्रिज के बीच रिंग रोड के वर्ल्ड कप चौराहे पर बना है। इस होटल में करीब 108 कमरे जिसमें फाइव स्टार होटल जैसी सारी सुविधाएं लोगों को मिलेगी।

google news

दरअसल इंदौर एक के बाद एक ख्याति प्राप्त कर रहा है। अब इंदौर में नया 5 स्टार एसेंशिया होटल एंड रिसोर्ट का शुभारंभ रविवार को हुआ है। इस होटल में वहां सारी सुविधा है जो फाइव स्टार होटल में मिलती है। यह होटल वर्ल्ड कप चौराहे पर बना है इस होटल के बारे में जानकारी प्रबंध निदेशक जेवियर फुटरो एवं सविता डासिल्वा तथा सीईओ मोहम्मद परहेज ने दी है। उन्होंने कहा कि यह होटल अग्निबाण समूह द्वारा बनाया गया इसमें मीटिंग हॉल, खूबसूरत गार्डन, लग्जरी बैंक्वेट समेत सारी सुविधाएं उपलब्ध है। वहीं इस होटल में ग्राहकों को स्विमिंग पुल और पुल पार्टी के लिए पुल डेट भी मिलेगा।

108 कमरों का है ये फाइव स्टार रिसोर्ट

वहीं इस होटल में आगे लोगों की जरूरत के हिसाब से कई तरह की और सुविधाएं देने की तैयारी की जा रही है। जिसमें लोगों की जरूरत को पूरा करने के लिए बोर्ड मीटिंग रूम और जिम भी बनाए जाएंगे। इसके साथ ही जरूरत पड़ने पर होटल के कमरों की संख्या में भी बढ़ोतरी की जाएगी। अभी हम बात करें तो इस होटल में करीब 108 कमरे और 8 लग्जरी सुइट बनाए गए हैं। पहले चरण का काम पूरा हो गया है। वहीं अगले चरण में कई वेडिंग कॉटेज एवं एक कन्वेंशन सेंटर भी बनाया जाएगा।

इस होटल में देश के चुनिंदा कुकों को बुलाया गया हैं। इंदौर शहर की फूड क्वालिटी की चुनौतियों को पूरा करने के लिए इन्हें स्पेशल तौर पर आमंत्रित किया है। अब यह ग्रुप लगातार इंदौरियों को बेहतरीन सेवाएं देने के लिए तैयार हो गया है। आगामी समय में इस होटल में और भी कई तरह की सुविधाएं ग्राहकों को मिलेगी।

google news

Leave a Reply

Your email address will not be published.