बिना मेकअप किसी अप्सरा से कम नहीं है श्रीवल्ली, Rashmika Mandanna, तस्वीरों से नहीं हटेगी नजरें

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद की गई है बता दें कि फिल्म में साउथ की जानी मानी एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना किरदार में नजर आई थी। दोनों की जोड़ी ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। पुष्पा ने सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड अपने नाम किए यह फिल्म अब तक 300 करोड़ से कमा चुकी है।

पुष्पा के हिट होते ही अभिनेत्री रश्मिका मंदाना ने अपनी फिल्म की फीस को भी बढ़ा दिया है। इनके सक्सेस के बाद रश्मिका मंदाना आज काफी ज्यादा चर्चाओं में बनी हुई है। उनसे जुड़ी तस्वीर और वीडियो को वायरल होती है हालांकि पुष्पा से पहले भी है, कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुकी है। लेकिन पुष्पा ने उन्हें अपने फिल्मी करियर में काफी सफल अभिनेत्री बना दिया है।

श्रीवल्ली रश्मिका मंदाना की तस्वीरें वायरल

हाल ही में श्रीवल्ली रश्मिका मंदाना की कुछ तस्वीरें काफी वायरल हो रही है। जिसमें उनका नो मेकअप लुक सामने आया है। बता दें कि ज्यादातर अभिनेत्रियां बिना मेकअप के पहचान में भी नहीं आती है। लेकिन रश्मिका मंदाना बिना मेकअप के भी बला की खूबसूरत दिखाई देती है। यही कारण है जो उनकी यह तस्वीर वायरल हो रही है। जिसे काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

फिल्म पुष्पा के बाद से ही रश्मिका मंदाना ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी बड़ी पहचान बना ली है। आज वे बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई दिक्कत कलाकारों के साथ में नजर आती है। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली रश्मिका मंदाना अपने से जुड़ी तमाम जानकारियों का अपने इंस्टाग्राम साझा करना पसंद करती है बता दें कि उन्हें बड़ी मात्रा में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फॉलो किया जाता है।

अभिनेत्री ने अपने करियर की शुरुआत विज्ञापन के माध्यम से की लेकिन एक बार फिल्मों में कदम रखने के बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और आज लगातार फिल्मों में वह सफल होती जा रही है फिल्म पुष्पा के बाद से तो मानो उनके सितारे सातवें आसमा पर चल रहे हो हर तरफ अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना श्रीवल्ली की चर्चाएं चल रही है। साउथ इंडस्ट्री के अलावा बॉलीवुड में भी उन्हें काफी पंसद किया जाता है।