फूट-फूटकर रोने लगे अस्ट्रेलिया के दिग्गज खिलाड़ी रिकी पोटिंग, वजह जानकर आप भी हो जायेंगे इमोशनल

ऑस्ट्रेलियाई टीम के दिग्गज कप्तान रिकी पोंटिंग इन दिनों अपने दोस्त के जाने के सदमे को नहीं भूल पा रहे हैं और एक इंटरव्यू के दौरान फूट-फूट कर रोने लगे। अब सोशल मीडिया पर रिकी पोंटिंग का बच्चों की तरह फूट-फूटकर रोने का वीडियो वायरल हो रहा है जिसने दुनिया भर के लोगों को रुला कर रख दिया है। तीन बार ऑस्ट्रेलिया को वर्ल्ड कप जिताने वाले रिकी पोंटिंग मानसिक रूप से मजबूत है पूरे करियर में कभी वह इमोशनल दिखाई नहीं दिए, लेकिन आज उनका यह जो वीडियो वायरल हो रहा है इसमें वहां काफी इमोशनल नजर आ रहे हैं। रिकी पोंटिंग ने 1999 2003 और 2007 में ऑस्ट्रेलियाई टीम को अपनी कप्तानी के चलते वर्ल्ड कप जिताया है ।

इसलिए फूट-फूट कर रोए रिकी पोंटिंग

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में ऑस्ट्रेलिया टीम के दिग्गज लेग स्पिनर शेन वार्न का हार्ट अटैक की वजह से निधन हो गया था। निधन के बाद पूरा ऑस्ट्रेलिया में शोक की लहर है। वहीं शेन वॉर्न का जाना सबसे ज्यादा दुख ऑस्ट्रेलिया टीम के कप्तान रिकी पोंटिंग को हुआ है। इनके बीच काफी गहरी दोस्ती भी थी और यह एक ही क्षेत्र के रहने वाले थे। जब भी वहां उनकी आवाज सुनते थे तो टीवी बंद कर दिया करते है। शेन वॉर्न के जाने से रिकी पोंटिंग काफी दुखी नजर आ रहे हैं। इसी बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें वहां अपने करीबी दोस्त के जाने से काफी इमोशनल नजर आ रहे है।

दरअसल रिकी पोंटिंग एक इंटरव्यू के दौरान अपने दोस्त को लेकर काफी इमोशनल हो गए और बच्चों की तरह फूट-फूट कर रोने लगे है। रिकी पोंटिंग ने इंटरव्यू के दौरान कहा कि मेरे दोस्त शेन वार्न के लिए जितना भी बोलूंगा शब्द कम पड़ेंगे। आज भी जब मैं टीवी पर श्रद्धांजलि देखता हूं जब उनकी आवाज मुझे सुनाई देती है तो मैं टीवी बंद कर देता हूं। वहीं मेरे दोस्त के जाने से मुझे काफी दुख है।

नहीं रोक पाए पोंटिंग अपने आंसू

रिकी पोंटिंग और शेर वार्न एक ही इलाके में रहते थे कभी कबार वहां गोल्फ खेलते हुए नजर आते थे। रिकी पोंटिंग कभी यह नहीं कह सके कि वह उन्हें कितना प्यार करते थे। काश कहां होता.. रिकी पोंटिंग श्रद्धांजलि देते हुए भावुक हो गए और कहा कि आज भी हम हमारे दोस्त की अप्रत्याशित मौत के दुख से उबर नहीं पा रहे हैं। जब भी मैं टीवी देखता हूं अगर इस पर श्रद्धांजलि देते हुए दिखाएं देते हैं तो मैं टीवी बंद कर देता हूं क्योंकि मुझे उनकी आवाज सुनने पर बहुत दुख होता है।