सीबीआई के हत्थे चढ़ा रिश्वतखोर प्रोजेक्ट मैनेजर, इतने हजार की रिश्त लेते रंगे हाथ दबोचा

मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के आदेश के बाद रिश्वतखोरों के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है। एक बार फिर सीबीआई की टीम ने मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है। भोपाल से आई सीबीआई की टीम ने अवंतिका गैस लिमिटेड के प्रोजेक्ट मैनेजर विजय शुक्ला को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ पकड़ा है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सीबीआई की टीम बुधवार रात 8:00 बजे भोपाल से इंदौर पहुंची और विजय नगर स्थित पानी की टंकी के पास शुक्ला को 15 हजार की रिश्वत लेते पकड़ा है।

कोर्ट में पेश कर भोपाल ले जायेगी टीम

मध्यप्रदेश में इन दिनों रिश्वतखोरी के मामले लगातार बढ़ते जा रहे है। रिश्वतखोरी का एक ऐसा ही मामला मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में आया है, जहां पर अवंतिका गैस लिमिटेड के प्रोजेक्ट मैनेजर विजय शुक्ला को भोपाल से आई सीबीआई की टीम ने 15 हजार की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। गुरुवार को विजय शुक्ला को सीबीआई कोर्ट में पेश कर भोपाल ले जायेगी।

काम कराने के बदले मांगी 35 हजार की रिश्वत

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अवंतिका गैस लिमिटेड के प्रोजेक्ट मैनेजर विजय शुक्ला ने शिकायतकर्ता से किसी काम को कराने को लेकर 35 हजार की रिश्वत मांगी थी जिसके बाद शिकायतकर्ता ने रिश्वतखोर विजय शुक्ला की शिकायत सीबीआई को कर दी। सीबीआई ने शिकायत के बाद मामले में त्वरित कार्यवाही करने की योजना बनाई और इसके बाद शिकायतकर्ता से पहली किस्त लेने के लिए विजय शुक्ला ने उसे स्कीम नंबर 54 स्थित पानी की टंकी के पास बुलाया। इसी दौरान वहां जैसे ही शिकायतकर्ता से पहली किस्त ले रहा था उसी समय सीबीआई ने उसे रंगे हाथ दबोच लिया।

बाहरहाल रिश्वतखोर अवंतिका गैस लिमिटेड के प्रोजेक्ट मैनेजर विजय शुक्ला को सीबीआई की टीम कोर्ट में पेश कर गुरुवार को भोपाल ले जाएगी यहां पर उससे और भी कई मामले में पूछताछ की जाएगी। वहीं सीबीआई अफसर ने शिकायतकर्ता का नाम भी बताने से इंकार कर दिया है।