गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा से मिले कांग्रेस समर्थक मिर्ची बाबा, कांग्रेस को दी धमकी, गृहमंत्री को लेकर कही ये बात

वैराग्य नंद गिरी महाराज उर्फ मिर्ची बाबा गुरुवार सुबह मध्य प्रदेश के गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा से मिलने उनके निवास पहुंचे। कांग्रेश के समर्थक माने जाने वाले मिर्ची बाबा के गृह मंत्री से मिलने पर अब मध्य प्रदेश की राजनीति में नया मोड़ आ गया है। उन्होंने गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा से मुलाकात करने के दौरान कहा की भिंड में हुई कमलनाथ की सभा में दुर्व्यवहार को लेकर काफी दुखी और नाराज है। इसके साथ ही उन्होंने मीडिया के सामने गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा की तारीफ की और कांग्रेस की पोल खोलने की धमकी दी है।

गृहमंत्री से ​मुलाकात करते मिर्ची बाबा

15 मिनट तक चली निवास पर चर्चा

दरअसल इस समय मिर्ची बाबा काफी सुर्खियां बटोर रहे है। बुधवार को भिंड जिले में कमलनाथ की सभा में कार्यकर्ताओं ने उनके साथ बदसलूकी करने के साथ ही मारपीट की है। अपने साथ हुए दुर्व्यवहार और मारपीट के बाद दुखी और नाराज वैराग्य नंद गिरी महाराज और मिर्ची बाबा गुरुवार को गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा से मिलने उनके चार इमली आवास पहुंचे। इस दौरान उनके बीच करीब 15 मिनट तक बातचीत चली।

बाबा ने कांग्रेस की पोल खोलने की दी धमकी

मिर्ची बाबा के नरोत्तम मिश्रा से मिलने पर लोग आश्चर्यचकित रह गए, क्योंकि मिर्ची बाबा कांग्रेस के समर्थक माने जाते हैं। वहीं उन्होंने मीडिया के सामने आने के बाद कांग्रेस के नेता डॉक्टर गोविंद सिंह पर जमकर निशाना साधा है। गौरतलब है कि भिंड में हुई सभा के दौरान मिर्ची बाबा को डॉक्टर गोविंद सिंह ने मंच पर नहीं चढ़ने दिया और उन्हें नीचे उतरने का कह दिया जिसके बाद दुखी और नाराज मिर्ची बाबा गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा से मिले है। इस दौरान उन्होंने डॉक्टर गोविंद सिंह पर अपमान करने के आरोप लगाए है।

वैराग्य नंद गिरी महाराज उर्फ मिर्ची बाबा

बाबा ने कहा कि शंकराचार्य के बाद महामंडलेश्वर का स्थान होता है और गोविंद सिंह ने जिस तरह से उनके साथ दुर्व्यवहार किया है वहां दलित का अपमान है। इसके साथ ही उन्होंने गोविंद सिंह को धमकी देते हुए कहा कि यहां तानाशाही कर रहे हैं। मीडिया के सामने गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा की भी जमकर तारीफ की है। मिर्ची बाबा ने कहा कि नरोत्तम मिश्रा हमेशा संत का सम्मान करते हैं इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस के नेताओं की पोल खोलने की धमकी भी दे डाली अब ऐसे में कांग्रेस के नेताओं की मुसीबत बढ़ सकती है।

गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने कहीं ये बात

मिर्ची बाबा से मुलाकात के बाद गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि बाबा उनसे सामान्य रूप से मिलने आए थे, लेकिन बुधवार को हुए घटनाक्रम को लेकर वहां काफी आहत नजर आ रहे है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेसी आ​खिर साधु संतों का अपमान क्यों करती है कमलनाथ को इसका जवाब जरूर देना चाहिए।