एलपीजी गैस सिलेंडर उपभोक्ताओं की होगी मौज, अब घर बैठे सिलेंडर बुकर करने पर मिलेगा 1 हजार का कैशबैक

देश में लगातार एलपीजी गैस सिलेंडर के दाम बढ़ते जा रहे हैं जिसकी वजह से आम व्यक्ति को महंगाई की मार पड़ रही है। गैस सिलेंडर अगर घर में खत्म हो जाता है तो उसके बिना खाना नहीं बन पाता है, लेकिन अब गैस सिलेंडर के उपभोक्ताओं को एक बड़ी राहत मिली है। जिससे अब वहां अपने गैस सिलेंडर को बुक कराते समय भारी डिस्काउंट ले सकते हैं। अभी आप फोन पर सिलेंडर बुक करा देते हैं जिससे आपको एजेंसी की तरफ से किसी भी तरह का डिस्काउंट नहीं मिलता है, लेकिन अगर आप सिलेंडर पर डिस्काउंट लेना चाहते हैं तो इसके भी कई तरीके है जिससे आप 1000 रुपये तक का कैशबैक ले सकते है।

google news

पेटीएम पर मिलेगा आपकों कैशबैक

गैस सिलेंडर हर घर में उपयोग लिया जाता है। किसी के पास कनेक्शन होता है तो कोई ब्लैक में लेकर यूज करता है, लेकिन इसमें कनेक्शन वाले को ज्यादा फायदा होता है। सिलेंडर बुक कराने के भी कई तरीके होते हैं, लेकिन अब एक और नया तरीका आया है जिससे आप गैस सिलेंडर बुक कराते समय काफी राहत लेंगे। पेटीएम के माध्यम से सिलेंडर बुक कराने पर शानदार कैशबैक मिलता है।

जानिए पेटीएम से कैसे मिलेगा कैशबैक

कई लोग होते हैं जो गैस सिलेंडर फोन पर बुक करवाते हैं और जब घर पर डीलर उन्हें गैस सिलेंडर देने आते हैं उस समय पैसे लेकर चले जाते हैं, लेकिन इसमें उपभोक्ताओं को कैशबैक नहीं मिलता है, लेकिन अगर आप पेटीएम से सिलेंडर बुक करवाएंगे तो आपको 1000 रुपये तक का कैशबैक मिल सकता है, लेकिन उसके लिए आपके फोन में पेटीएम ऐप होना जरूरी है।

पेटीएम ऐप को खोलेंगे तो उसमें नीचे बुक गैस सिलेंडर के ऑप्शन पर क्लिक कर अपने हिसाब से गैस कंपनी को सिलेक्ट कर आईडी अथवा रजिस्ट्रेशन मोबाइल नंबर डालें। यह सब करने के नीचे प्रोसेस के ऑप्शन को क्लिक करें, अब नए पेज पर दिख रहे अप्लाई प्रोमो कोड को दबाए या कोड डालने वाले रिक्त स्थान इस फर्स्ट गैस कोर्ट को डाल दें। इस कोर्ट के माध्यम से आपको 1000 रुपये तक का कैशबैक मिल सकता है।

google news